Blog

झूठे आरोप लगाकर मुझे फसाने का षड्यंत्र, मामला इछावर तहसील के ग्राम हिम्मतपुरा,एसडीएम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

झूठा आरोप

झूठे आरोप लगाकर मुझे फसाने का षड्यंत्र, मामला इछावर तहसील के ग्राम हिम्मतपुरा,एसडीएम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

सीहोर, एमपी मीडिया पॉइंट

सीहोर जिले के अन्तर्गत आने वाली तहसील इछावर के ग्राम हिम्मतपुरा से बडी ख़बर आ रही है जहा एक स्वसहायता समूह की महिला पर रिश्वत खोरी का आरोप लगाया जा रहा है। जिसको लेकर संबंधित महिला का कहना है की यह आरोप सरासर गलत है।

महिला नीतू मालवीय पति अरविन्द मालवीय ने सीहोर कलेक्टर ऑफिस में पहुंच कर आवेदन प्रस्तुत किया जिसमें कहा गया है कि

विषय :- झूठी शिकायत दर्ज कि गई व घर में बैठे हुए पैसे गिन रहे को रिश्वत नाम दिया जा रहा है जो कि गलत है।

महोदय जी

उपरोक्त विषय में निवेदन है कि नीतू मालवीय पत्नि अरविंद सिंह निवासी ग्राम हिम्मतपुरा तह० इछा वर जिला सीहोर

यह कि महोदय जी में नीतू मालवीय बैंक सखी हूँ और स्वसहायता समूह बनाने व उसका पैसा जमा करने कि जिम्मेदारी मेरी है।जिसे में ओर मेरे साथ भी व्यकि वहा पर पैसे गिन रहे थे । रिश्वत का पैसा होता तो पैसा बाहर गिनने कि आवश्यकता नही होती हे। मेरे स्वय के द्वारा गोल्ड लोन कि किस्त जमा कराना थी जिस लिए पैसा गिन रही थी और साथ में विडियो गलत तरीके से बनाया गया उन्हें मेरे द्वारा घर में बुलाया नही गया था ।पर गाव के ये राहुल गोस्वामी जो कि घर मे आया हुआ। किसी व्यक्ति को भगाया नहीं जाता है। वहा पर जब उन्होने विडियो बनाया हशी मजाक चल रहा था। रिश्वत का कोई बात ही नही थी रिश्वत होती तो किसी के हाथ में नही दी जाती ।ओर चोरी से ही कार्य किया जाता जो आरोप मुझ पर लगाया गया है वह बे बुनियाद है मेरी इज्जत का मजाक बनाया गया है। आगे आ रही महिलाओं को पीछे करने की साजिस रचि गई है। जिसमे चैनल द्वारा भी मुझसे कोई जानकारी नही मागी गई ओर बिना छान बीन के ही विडियो वायरल कर दिया गया है।

अतः श्रीमान जी से निवेदन है की पारदर्दीशात से जॉच की जाये व मेरे साथ जो अन्याय हुआ है।जिसके द्वारा विडियो वायरल की गई उसको सजा मिलना चाहिए।

इस संदर्भ में शिकायतकर्ता नीतू मालवीय से जब बातचीत की गई तो उनका कहना था कि मेरे द्वारा शिकायत उचित है और संबंधित विभाग से अपेक्षा है की उचित कार्यवाही करे।

जॉच समिती गठित की गई है उसके आधार पर उचित कार्यवाही की जाएगी।

धर्मेंद्र उपाध्याय
ब्लॉक आधिकारी
आजीविका मिशन इछावर

मेरी तरफ से शिकायत जायज है और जो विडियो वायरल हुआ है वह हकीकत है। और जो कहा जा रहा है की यह झूठा है उनका कहना गलत है।

राहुल गोस्वामी

Related Articles

Back to top button