Blog

कहा पुलिस ने/ जारी है तब्तीश

दो सगे भाइयों की मौत का मामला

बोरदी कलां में दो सगे भाईयों की मौत, घर के अंदर पानी के टैंक में पड़े मिले शव, पास में पड़ी मिली पेट्रोल की केन, पुलिस मौके पर पहुंची

राजेश माँझी,एमपी मीडिया पॉइंट

इछावर थाना क्षेत्र के बोरदी कलां में मंगलवार सुबह दो सगे भाईयों की घर के अंदर पानी के टैंक में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस को टैंक के पास पेट्रोल की केन मिली है। दोनों भाई सीमेंट की दुकान चलाते थे।

जानकारी के अनुसार, क्षेत्र में सीमेंट की दुकान चलाने वाले राहुल पिता विष्णु जयसवाल (28) व गोलू पिता विष्णु जयसवाल (25) का मंगलवार सुबह घर में बने पानी के टैंक में शव पड़ा मिला, जैसे ही उनके भाई पंकज और नरेंद्र ने देखा तुरंत आसपास के लोगों और पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को पानी के टैंक के पास पेट्रोल की केन मिली है।

पानी के टैंक में से शवों को निकालने के लिए सीहोर से एसडीएफ, फोरेंसिक की टीम पहुंची। शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए पहुचाया। जांच चल रही है।

सूत्रों के अनुसार संबंधित ख़बर में जो खुलासा हुआ है और जो बाते प्राथमिक तौर पर ऊबर कर सामने आ रही है वह यह है की टैंक में अवैध रूप से पेट्रोल का स्टॉक किया जाता था। पुलिस ने मामले को जॉच में लेकर दुकान को सील कर दिया है।

यह कहती है पुलिस
——————-
सूचना के पश्चात पुलिस मौके पर पहुंची थी, मामला तकरीबन मध्यरात्रि का है और संदिग्ध भी। मृतक दोनों भाईयो की पीएम रिपोर्ट आने के पश्चात ही कुछ कहा जा सकता है। तफ्तीश जारी है।

ब्रजेश कुमार
टीआई ,थाना इछावर,जिला- सीहोर(मप्र)

Related Articles

Back to top button