Blog

दशहरे के अवसर पर शस्त्र पूजन कार्यक्रम में राजस्व मंत्री वर्मा एवं पिछड़ा वर्ग राज्यमंत्री गौर ने किया शस्त्र एवं वाहनों का पूजन

शस्त्र पूजन

दशहरे के अवसर पर शस्त्र पूजन कार्यक्रम में राजस्व मंत्री वर्मा एवं पिछड़ा वर्ग राज्यमंत्री गौर ने किया शस्त्र एवं वाहनों का पूजन

कलेक्टर -एसपी सहित अन्य अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों ने की शस्त्र एवं वाहनों की पूजा

सीहोर,12 अक्टूबर,2024
सीहोर, एमपी मीडिया पॉइंट

दशहरे के अवसर पर जिला मुख्यालय स्थित पुलिस परेड ग्राउंड में शस्त्र पूजन कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा और पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण, विमुक्त घुमंतु और अर्धघुमंतु कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कृष्णा गौर ने शस्त्रों एवं वाहनों का पूजन किया और प्रदेश एवं देश में सुख-शांति और समृद्धि की कामना की। इसके साथ ही नागरिकों को दशहरे की शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा ने कहा कि दशहरा बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। यह पर्व हमें जीवन में नैतिक मूल्यों को अपनाने और कर्तव्यों का ईमानदारी से पालन करने की प्रेरणा देता है। कार्यक्रम में पिछड़ा वर्ग मंत्री कृष्णा गौर ने कहा कि शस्त्र पूजन भारतीय संस्कृति की विशेष परंपरा है, जो आत्मरक्षा और वीरता के महत्व को दर्शाती है। उन्होंने कहा कि हमें अपने कर्तव्यों के साथ समाज और राष्ट्र की सेवा के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए।

कार्यक्रम में विधायक सुदेश राय, पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य सीताराम यादव, कलेक्टर प्रवीण सिंह, एसपी मयंक अवस्थी, नगरपालिका अध्यक्ष प्रिंस राठौर, एडिशनल एसपी गीतेश गर्ग, अपर कलेक्टर वृंदावन सिंह, एसडीएम श्री तन्मय वर्मा, सन्नी महाजन, राजकुमार गुप्ता, पंकज गुप्ता एवं अन्य जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों ने भी शस्त्रों एवं अपने वाहनों की पूजा की एवं सभी को दशहरे की शुभकामनाएं देते हुए जिले एवं देश-प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की।

Related Articles

Back to top button