Blog

सीएम के निर्देश के बाद इछावर टीआई सस्पेंड: 26 फरवरी को ही थाने में हुई थी पदस्थापना

कार्यवाही

सीएम के निर्देश के बाद इछावर टीआई सस्पेंड: 26 फरवरी को ही थाने में हुई थी पदस्थापना

इछावर, एमपी मीडिया पॉइंट

सीहोर जिले की इछावर थाना प्रभारी को प्रदेश के मुख्यमंत्री ने निलंबित कर दिया है। हालांकि मामले में सीहोर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी अभी पुष्टि नहीं कर रहे हैं। उनका कहना है कि अभी अधिकृत सूचना नहीं आई है। सोशल मीडिया के माध्यम से ही पता चल रहा है।

सूत्रों के अनुसार थाना प्रभारी इछावर निरीक्षक नीता देअरवाल को प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने निलंबित कर दिया है। नीता 26 फरवरी को ही इछावर टी आई बनाई गई थीं। उन्होंने 29 मई को ओवरलोड वाहनों की चेकिंग की थी। जिसमें कुल 11 ओवरलोडिंग गाड़ियों पर चलानी कार्रवाई की थी और 1 लाख 23 हजार 500 रुपए समन शुल्क वसूला था।

मामले में जानकारी सामने आ रही है कि रेत माफिया पर प्रशासन के संयुक्त दल पुलिस, राजस्व और खनिज विभाग में कार्रवाई की थी। जिसके बाद इछावर थाने में रेत के डंपर पुलिस की निगरानी में खड़े किए गए थे, इन डंपरों को थाना प्रभारी द्वारा छोड़ दिया गया था।

मामले में क्षेत्र के एसडीओपी दीपक कपूर का कहना है कि सोशल मीडिया से ही उन्हें पता चला है अभी अधिकृत तौर पर कोई जानकारी उनके पास नहीं है। मामले में एस पी मयंक अवस्थी ने बताया कि इछावर थाना प्रभारी को सस्पेंड कर लाइन अटैच कर दिया है, जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button