Blog

महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार को लेकर 16 अक्टूबर तक अभियान चलाएगी कांग्रेस

अभियान

महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार को लेकर 16 अक्टूबर तक अभियान चलाएगी कांग्रेस

सीहोर, एमपी मीडिया पॉइंट

सीहोर। प्रदेश में बढ़ते महिला अत्याचार के विरोध में कांग्रेस जिले में अभियान चलाएगी। कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजीव गुजराती ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी से मिले निर्देशों के बाद जिले में अलग-अलग तारीखों को कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.
पांच को निकालेंगे मशाल जुलूस
जिला कांग्रेस अध्यक्ष गुजराती ने बताया कि की बेटियों की सुरक्षा के लिए जिला कांग्रेस मशाल जुलूस का आयोजन करेगी एवं इस मशाल जुलूस के माध्यम से आम जनता को साथ लेकर सरकार को महिला सुरक्षा के मुद्दे पर शांतिपूर्वक तरीके से चेताया जाएगा।
7 अक्टूबर को कैंडल मार्च
बेटियों की सुरक्षा के लिए जिला महिला कांग्रेस द्वारा सभी जिलों के प्रमुख गरबों के पंडाल के समीप कैंडल मार्च आयोजित किए जाएंगे। इस मार्च के माध्यम से आम जनता को साथ लेकर सरकार को महिला सुरक्षा के मुद्दे पर शांतिपूर्वक तरीके से चेताया जाएगा।
8 अक्टूबर को ब्लॉक स्तरीय उपवास एवं कन्या पूजन
जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा 8 अक्टूबर को सभी ब्लॉकों में उपवास और कन्या पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया जावेगा, जिससे बालिकाओं पर हो रहे अत्याचार का विरोध एवं उन्हें सुरक्षा मिले इस हेतु समाज को जागृत किया जावेगा।
14 अक्टूबर को बेटी बचाओ ज्ञापन
जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा 14 अक्टूबर को विधानसभा क्षेत्रों में जनप्रतिनिधियों विधायक/सांसदों को महिला सुरक्षा एवं जिम्मेदारियों के संबंध में ज्ञापन सौपेंगे।
16 अक्टूबर को भोपाल पहुंचेंगे कांग्रेस
जिला कांग्रेस अध्यक्ष गुजराती ने बताया कि मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा महिला सुरक्षा को लेकर भोपाल में एक विशाल उपवास कार्यक्रम आयोजित किया जावेगा, जिसमें जिले से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे।

Related Articles

Back to top button